Android 12 Update: Might Bring In-depth Theming System that can Recolor Apps

Android 12 Theming system will make apps more colorful

[ad_1]

Android 12 के डेवलपर पूर्वावलोकन से पहले कई तरह की अफवाहें चल रही हैं। एक बार फिर एंड्रॉइड 12 को एक पर कुछ खबर मिली है इन-डिप्टी थीमिंग सिस्टम कि क्षुधा को पुन: संचालित करने की क्षमता है।

Android 12 आपको अपने फोन को अधिक रंगीन बनाने देगा

एंड्रॉइड 12 थिमिंग सिस्टम ऐप्स को अधिक रंगीन बना देगा

Google थीमिंग सिस्टम पर काम कर रहा है जो उपयोगकर्ताओं को देता है सिस्टम के UI का प्राथमिक रंग और उच्चारण रंग बदलें और भी कर सकते हैं रंग बदलें तीसरे पक्ष के क्षुधा

वर्तमान में, यूआई और ऐप्स के रूप को बदलने के लिए प्रकाश और अंधेरे विषयों के बीच स्थानांतरण एकमात्र तरीका है। हालाँकि, Pixel फोन को इससे कहीं अधिक मिला है क्योंकि यह क्विक सेटिंग्स क्षेत्र में उच्चारण रंगों को अनुकूलित करने की अनुमति देता है।

हालाँकि, एंड्रॉइड 12 की नवीनतम रिपोर्टों का कहना है कि Google मुख्य रूप से आगामी ओएस में थीमिंग सिस्टम पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। जो प्राथमिक रंग बदला गया है वह क्विक सेटिंग्स की पृष्ठभूमि में और नोटिफिकेशन शेड पर प्रतिबिंबित होगा। 9to5Google ने थीमिंग सिस्टम का एक मोटा नकली बनाया है।

एंड्रॉइड 12 आपको अपने फोन को और अधिक रंगीन बनाने देगा

एंड्रॉइड 12 में थीमिंग सिस्टम ब्रांड से ब्रांड तक अलग होगा क्योंकि निर्माता अपने स्वयं के कस्टम रंग प्रदान करते हैं। इसके अलावा, यह आपको अपनी खुद की रंग योजना तैयार नहीं करने देगा। उपयोगकर्ता द्वारा चुना गया रंग एप्‍लिकेशन के अंदर प्रतिबिंबित हो सकता है, लेकिन ऐसा केवल तभी होता है जब डेवलपर्स उनका समर्थन करते हैं।

एंड्रॉइड 10 या उसके बाद के ऐप्स, सिस्टम को लाइट या डार्क मोड में बदल सकते हैं। फिर भी, यह उन ऐप्स पर निर्भर करता है कि उनकी थीम कैसी होनी चाहिए। कुछ डेवलपर्स ने गहरे भूरे या गहरे नीले रंग को चुना है। इसलिए, यदि आपने देखा है कि गहरे रंग का रंग कभी-कभी अलग होता है।

इसके अलावा, यह भी कहा जाता है कि एंड्रॉइड 12 आपके वॉलपेपर के आधार पर थीम सुझा सकता है। इसका मतलब है, जब आप एक नया वॉलपेपर चुनते हैं, तो आपका सिस्टम आसानी से बदल सकता है।

Android 12 अभी भी शुरुआती विकास में है, इसलिए लॉन्च से पहले Google के लिए नए थीमिंग सिस्टम को हटाना संभव है। लेकिन, Android 12 डेवलपर पूर्वावलोकन देखने के बाद हम अधिक जान सकते हैं।

इसके अलावा, हमने कुछ ऐसे फीचर्स भी देखे हैं जो एंड्रॉइड 12 बैक जेस्चर पर डबल-टैप, ऐप पेयर फ़ीचर, रिस्ट्रिक्टेड नेटवर्किंग मोड, नियरबी शेयर और बहुत कुछ ला सकते हैं।

[ad_2]