How to Turn any Website into Android App in a Few Seconds

How to Turn any Website into Android App in a Few Seconds

[ad_1]

आइए मानते हैं, हम सभी के पास अपने एंड्रॉइड डिवाइस पर लगभग 30-50 एप्लिकेशन इंस्टॉल हैं। ठीक है, अगर आप स्टोरेज के साथ कोई समस्या नहीं रखते हैं, तो आप अंतहीन संख्या में ऐप इंस्टॉल कर सकते हैं, लेकिन कुछ ऐप बैकग्राउंड में तब भी चलते रहते हैं, जब उपयोग में न हों, तब भी आपके फोन की बैटरी खत्म हो जाती है।

आपको पता नहीं होगा, लेकिन फेसबुक, स्नैपचैट, अमेज़ॅन, आदि जैसे लोकप्रिय ऐप पृष्ठभूमि में चलते हैं, भले ही आपने ऐप को बंद कर दिया हो। यह चुपचाप आपको विज्ञापन दिखाने के लिए ऐप गतिविधि को बंद कर देता है। ऐसे मुद्दों से निपटने का सबसे अच्छा तरीका एक वीपीएन ऐप का उपयोग करना या वेबसाइटों को ऐप्स में बदलना है।

टेकवायरल पर, हमने पहले ही वीपीएन सेवाओं पर कई लेख साझा किए हैं, जैसे एंड्रॉइड के लिए सर्वश्रेष्ठ वीपीएन, टोरेंटिंग और पी 2 पी के लिए सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड वीपीएन, आदि वीपीएन आपको ट्रैकर्स से बचने में मदद कर सकते हैं जो आपको वेब पर ट्रैक करते हैं, लेकिन उन ऐप के बारे में जो आपने इंस्टॉल किए हैं। अपने Android पर।

यह भी पढ़ें: कोडिंग के बिना एंड्रॉइड ऐप कैसे बनाएं

किसी भी वेबसाइट को Android ऐप में कुछ सेकंड में कैसे चालू करें

ऐप ट्रैकिंग से छुटकारा पाने के लिए, आपको हर्मिट का उपयोग करके वेबसाइटों को ऐप में बदलना होगा। जो लोग नहीं जानते, उनके लिए हर्मिट एक वेब ब्राउज़र है जो किसी भी वेबसाइट को कुछ ही सेकंड में एंड्रॉइड ऐप में बदल देता है। यह लेख हर्मिट का उपयोग करके किसी भी वेबसाइट को एंड्रॉइड ऐप में बदलने के बारे में एक विस्तृत मार्गदर्शिका साझा करेगा।

चरण 1। सबसे पहले, डाउनलोड और इंस्टॉल करें एकांतवासी अपने Android डिवाइस पर।

अपने Android पर हर्मिट स्थापित करें

चरण 2। अब आपको निचे की तरह एक स्क्रीन दिखाई देगी। नीचे के पते पर बार, उस वेबसाइट की खोज करें जिसे आप कनवर्ट करना चाहते हैं एक ऐप में।

उस वेबसाइट की खोज करें जिसे आप कनवर्ट करना चाहते हैं

चरण 3। वेबसाइट स्वतः गुप्त मोड में खुल जाएगी।

वेबसाइट

चरण 4। तीन बिंदुओं पर टैप करें और चुनें “समायोजन।”

चुनते हैं "समायोजन"

चरण 5। सेटिंग्स पर, पर टैप करें ‘एक लाइट ऐप बनाएं’ विकल्प।

'क्रिएट ए लाइट ऐप' विकल्प पर टैप करें

चरण 6। अब आपको एक पुष्टिकरण पॉप-अप दिखाई देगा। अपने लाइट ऐप को नाम दें और उस पर टैप करें ‘सृजन करना’ बटन। इसके अलावा, सक्षम करने के लिए सुनिश्चित करें ‘होम स्क्रीन में शामिल करें’ विकल्प।

'होम स्क्रीन में जोड़ें' विकल्प को सक्षम करें

चरण 7। आपकी पसंदीदा वेबसाइट के लिए लाइट ऐप आइकन को होम स्क्रीन पर रखा जाएगा।

ऐप आइकन

चरण 8। ऐप के रूप में अपनी पसंदीदा वेबसाइट लॉन्च करने के लिए ऐप आइकन पर टैप करें।

हरमिट Android ऐप

बस! आप कर चुके हैं। यह है कि आप कुछ ही सेकंड में किसी भी वेबसाइट को एंड्रॉइड ऐप में कैसे बदल सकते हैं।

तो, यह सब है कि एंड्रॉइड पर अपनी पसंदीदा वेबसाइटों को लाइट ऐप में कैसे बदलना है। मुझे उम्मीद है कि इस लेख ने आपकी मदद की! कृपया इसे अपने दोस्तों के साथ भी साझा करें। अगर आपको इससे संबंधित कोई शंका है, तो हमें नीचे कमेंट बॉक्स में बताएं।

[ad_2]